देशमनोरंजनविदेश

उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, फैजान अंसारी ने कहा- उसे कब्रिस्तान में दफन नहीं होने देंगे

आज के समय उर्फी जावेद सोशल मीडिया का एक जाना पहचाना चेहरा बन चुकी हैं। अतरंगी कपड़ों में फोटोज और वीडियोज शेयर करने को लेकर उर्फी जावेद हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कपड़ों की वजह से उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वहीं हाल ही में एक्टर फैजान अंसारी ने उर्फी के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। पिछले कुछ समय से उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे अभिनेता फैजान अंसारी ने अब फतवा जारी कर दिया है।

सोशल मीडिया इन्फुएंसर फैजान अंसारी ने जुहू कब्रिस्तान में अर्जी दी है। फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने कहा कि उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी किया जाए। उन्हें बेहद शर्म आती है जब कोई कहता है कि मुस्लिम लड़की नंगी घूम रही है। अंसारी ने आगे कहा कि उर्फी ने इस्लाम का अपमान किया है। जब उनका इंतकाल होगा तो उन्हें कब्रिस्तान में जगह भी नहीं दी जाएगी।
फैजान अंसारी ने मीडिया के सामने आगे कहा, ‘उर्फी जावेद जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, उससे दुनियाभर के मुसलमानों की बदनामी हो रही है। वह अगर ये कहती हैं कि वह इस्लाम को नहीं मानती हैं तो सबसे पहले अपना नाम बदले। हमें बहुत बुरा लगता है, जब कोई कहता है कि एक मुस्लिम लड़की इस तरह के कपड़े पहनती है’। अंसारी ने आगे बताया कि उन्होंने फतवा जारी करने के लिए दिल्ली के मौलाना और मुंबई के शहर काजी को भी शिकायत दी है। इसी के साथ फैजान ने कहा उर्फी अपना धर्म बदल लें। लेकिन साथ ही उसने ये भी कहा कि उन्होंने हर धर्म के लिहाज से भी तो सारी हदें पार कर दी हैं। फैजन ने कहा कि उर्फी तो वैसे भी कई बार अपने इंटरव्यू में बोल चुकी हैं कि वो तो खुद को मुस्लिम मानती ही नहीं हैं।
बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। यह हसीना आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के कारण लोगों के निशाने पर भी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button