PM मोदी ने काशी में किया संवाद, कहा- हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था को लीड करने की ताकत है यूपी में

PM मोदी  ने काशी में किया संवाद, कहा- हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था को लीड करने की ताकत है यूपी में

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय प्रवास के दौरान शनिवार को प्रबुद्ध सम्मेलन में शमिल होंगे। वह इसके लिए महमूरगंज में रमन निवास पहुंचे। प्रबुद्ध सम्मेलन के बाद उनकी एक जनसभा भी है, जिसमें वाराणसी के सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे।

प्रबुद्धजनों की बैठक में पीएम मोदी ने विकास के प्रति अपनी वचनबद्धता दोहराई और मौजूद लोगों से मेगा परियोजनाओं के बारे में विस्‍तार से बताया। कहा कि विश्‍वनाथ कारिडोर को पहले ही बन जाना चाहिए था जो अब बना है। वहीं गुजरात में सरदार पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा को बनवाने और इससे लोगों के जुड़ाव और देश के बारे में संस्‍कृति सभ्‍यता और संघर्ष से युवा पीढ़ी को अवगत कराने की मंशा भी स्‍पष्‍ट की। मेडिकल कालेज का फायदा मध्‍यम वर्ग के लिए होने की जानकारी दी। सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग का उद्योग चलता है। गुजरात में बंद कर दी थी। 

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी को स्‍टेबिलिटी और कंटीन्‍यूटी भी चाहिए। आप अफसर को ट्रांसफर करते हो अपने को नहीं। स्‍टेबिलिटी जरूरी है। आपकी जहां पहचान है वहां स्‍टेबिलिटी और कंटीन्‍यूटी पर बात करें। हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था को लीड करने की ताकत यूपी में है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.