कबाड़ी की दुकान में गोमांस मिलने से क्षेत्र में बवाल, गुस्साए लोगों ने दुकानदार को पीटा

कबाड़ी की दुकान में गोमांस मिलने से क्षेत्र में बवाल, गुस्साए लोगों ने दुकानदार को पीटा

डोईवाला: कोतवाली अंतर्गत माजरी ग्रांट फन वैली के सामने एक कबाड़ी की दुकान में बोरे में गोमांस भरा मिला। जिसकी सूचना तेजी से क्षेत्र में फैली तो हंगामा खड़ा हो गया। हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। आरोप लगाया जा रहा है कि कबाड़ी की दुकान की आड़ में गोकशी का धंधा किया जा रहा है।बुधवार को एक कबाड़ी की दुकान में गोमांस मिलने से क्षेत्र में बवाल मच गया। बात हाथापाई पर उतर आई। आक्रोश जताते हुए हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। स्थिति संभालने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को अलग किया। भारी संख्या बल में पहुंची पुलिस ने लोगों को यहां से हटाया। संगठन के लोग दुकानदार को उनके हवाले करने की मांग पर अड़े थे। आक्रोशित भीड़ को संभालना पुलिस के लिए कठिन होता गया। सख्ती दिखाने के बाद पुलिस ने दुकानदार को हिरासत में लिया।

सीओ अनिल शर्मा, प्रशिक्षु कोतवाल चंद्रशेखर, वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम सिंह, लाल टप्पर चौकी प्रभारी कविंद्र राणा काफी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को शांत किया।

आरोपी दुकानदार को हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। हिंदूवादी संगठन के लोग काफी देर तक हाईवे पर नारेबाजी कर हंगामा करते रहे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.