T20 वर्ल्ड कप के पास करोड़ों में बेचने के आरोप पर अशनीर ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

T20 वर्ल्ड कप के पास करोड़ों में बेचने के आरोप पर अशनीर ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी

शार्क टैंक के जज और भारतपे के सह-संस्थापक अशनीर ग्रोवर ने अपने ऊपर लगे फंड्स चोरी के आरोपों पर जवाब दिया है। अशनीर के बारे में कहा गया कि उन्होंने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के टिकट करोड़ों रुपये में बेचकर मोटी रकम कमाई। उन्होंने ट्विटर पर स्टेडियम से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए मजाक में कहा कि वह केवल अपने दोस्तों (भारतपे के सीईओ सुहैल समीर और सुमीत सिंह) को शराब पीने से रोकने के लिए वहां थे।

अशनीर ग्रोवर ने आग लिखा, ‘भारतपे बोर्ड क्या सोचता है कि मैं आईसीसी विश्व कप ’10 का 2, 10 का 2, 10 का 2 – ऐ साहब मांगता है क्या टिकट ब्लैक में.. कर रहा हूं?!’ सच ये है कि मैं सुहैल समीर और @ सुमीतसिंह को और ज्यादा पीने से रोकने के लिए हूं। कुछ नहीं मिला तो कुछ भी।

इसके बाद उन्होंने कॉमेडियन आशीष चंचलानी अभिनीत एक शार्क टैंक स्किट शेयर किया और साथ ही में लिखा, ‘बोर्ड वालों ये सब दोगलपन छोड़ो और ये देखो – सभी के लिए बहुत अधिक क्रिएटिव और मजेदार।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतपे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का पार्टनर था इसलिए उन्हें वीआईपी सीटिंग दी गई। हालांकि अशनीर पर ये आरोप लगे कि उन्होंने सीटों को लगभग 15,000 डॉलर में बेचकर पैसे अपने जेब में रख लिए। 

भारतपे के वरिष्ठ प्रबंधन ने हाल ही में अश्नीर पर नकदी के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है। कर्मचारियों द्वारा शिकायतों की एक लंबी लिस्ट सामने आई। एक व्यक्ति जिसकी आवाज अशनीर की तरह लगती है, एक लीक ऑडियो क्लिप में एक बैंक कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देता है, जिसे ट्विटर पर गुमनाम रूप से शेयर किया गया था क्योंकि उसने एकॉ शेयर खरीदने में मदद नहीं की थी। इससे पहले भारतपे से अशनीर की पत्नी को बाहर निकाला जा चुका है। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.