किसान के बनाए हुए इथेनॉल पर चलेंगी हमारी बस, कार व ट्रक: नितिन गडकरी

किसान के बनाए हुए इथेनॉल पर चलेंगी हमारी बस, कार व ट्रक: नितिन गडकरी

देहरादून: केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा की विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम में ऊधमसिंह नगर में खटीमा प्रतिभाग करने पहुंचेI इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड राज्य आंदोलन के शहीदों को शहीद स्मारक पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।


केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब पेट्रोल-डीजल इस्तेमाल नहीं होगा। किसान के बनाए हुए इथेनॉल पर हमारी बस, कार, ट्रक चलेंगे और गन्ने को उसका भाव मिलेगा। कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार देनी है।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहे। इससे पहले मुख्यमंत्री सोमवार को भी खटीमा में ही थे। पार्टी ने गढ़वाल और कुमाऊं मंडल में अलग-अलग तिथियों पर विजय संकल्प यात्रा का शुरुआत की थी।

चरणबद्ध ढंग से यात्राएं आगे बढ़ीं। कुमाऊं मंडल की यात्रा मंगलवार को खटीमा पहुंचकर संपन्न हो जाएगी, जबकि गढ़वाल मंडल की यात्रा छह जनवरी को उत्तरकाशी में संपन्न होगी। वहां केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करेंगे।


टिहरी जिले की चार विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा आज (मंगलवार) से शुरू हुई। आज धनोल्टी और टिहरी विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा ने प्रवेश किया। जबकि पांच जनवरी को घनसाली और प्रतापनगर विधानसभा क्षेत्र में यात्रा का स्वागत किया जाएगा। 

editor

editor