पिटकुल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर का हृदय गति रुकने से निधन

पिटकुल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर का हृदय गति रुकने से निधन

रुद्रपुर/देहरादून। पिटकुल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर और ऊर्जा निगम के चीफ इंजीनियर नीरज टम्टा (55) का हृदय गति रुकने से निधन हो गया।

नीरज शुक्रवार को सिडकुल के सेक्टर दो स्थित दफ्तर में कार्य कर रहे थे। इसी दौरान उनके सीने में दर्द उठा। इसके बाद अधिकारी, कर्मचारी उनको किच्छा रोड स्थित निजी अस्पताल में ले गए, लेकिन उनको बचाया नहीं जा सका। ऊर्जा निगम के ईई विजय सकारिया ने बताया कि उनके शव को हल्द्वानी स्थित आवास ले जाया गया है।

निदेशक परियोजना के आकस्मिक निधन पर पिटकुल में शोक सभा का आयोजन किया गया । पी सी ध्यानी, प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि नीरज कुमार ने अपने ( मुख्य अभियंता- वितरण) रूद्रपुर कार्यालय में कार्य करते हुए अचानक हार्ट अटैक से आकस्मिक निधन के दुःखद समाचार को सुनकर मैं अत्यन्त दुःखी हूँ। वे एक कर्तव्य निष्ठ, मेहनती, ईमानदार और अनुशासन प्रिय अधकारी थे। उनका आकस्मिक निधन पूरे पिटकुल परिवार के साथ साथ ऊर्जा विभाग के लिए अपूर्णीय क्षति है ।

शोक सभा में दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा को अपने कमल चरणों में स्थान देकर शान्ति प्रदान करने तथा परिवार जनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने हेतु भगवान जी से प्रार्थना की गयी।

एमडी ने एच. एस. ह्यॉंकी, मुख्य अभियंता परिचालन एवं अनुरक्षण हल्दवानी तथा एल. एम. बिष्ट, अधीक्षण अभियंता हल्दवानी को नीरज कुमार के परिवार को तत्काल हर सम्भव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये गये हैं ।

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *