राहुल व गांधी परिवार से अमेठी को मिला सिर्फ धोखा: स्मृति ईरानी ~

राहुल व गांधी परिवार से अमेठी को मिला सिर्फ धोखा: स्मृति ईरानी

राहुल व गांधी परिवार से अमेठी को मिला सिर्फ धोखा: स्मृति ईरानी

रायबरेली: संसदीय क्षेत्र पहुंचीं केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राहुल व गांधी परिवार ने अमेठी की जनता को सिर्फ धोखा दिया। यह परिवार महज पांच साल में एक बार ही अमेठी की जनता को दर्शन देने आता था। गांधी परिवार ने देश की तिजोरी लूटी है। वह सोमवार को डीह ब्लॉक मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में 6.65 करोड़ की लागत से कराए गए कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सेदारी के बाद मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने बताया कि उनके सांसद बनने से पहले अमेठी संसदीय क्षेत्र में एक मॉडल विद्यालय का निर्माण हुआ था। इसके निर्माण में व्यापक स्तर पर गड़बड़ी मिलने के बाद इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। यह विद्यालय तभी बना था, जब राहुल गांधी अमेठी से सांसद थे। आज अमेठी की जनता उन्हें दीदी कहकर पुकारती है और उन्हें अपना आशीर्वाद देती है क्योंकि वह यहां के लोगों को सुख-दुख सांझा करने को हर समय सुलभ रहती हैं। कहा कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चलते देश व प्रदेश में तेजी के साथ विकास कार्य हो रहे हैं। ब्लॉक मुख्यालय पहुंचीं मंत्री ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए कल्याणकारी कार्यों की जागरूकता के लिए लगे स्टालों का अवलोकन भी किया।

केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश में कायाकल्प योजना में प्रथम स्थान पाने वाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डीह के अधीक्षक डॉ. तारिक इकबाल, ब्लाक नोडल अधिकारी रामबरन रावत, प्रदीप कुमार पांडेय को प्रतीक चिह्न और प्रमाणपत्र देने के साथ ही पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को आवंटन पत्र वितरित किए। इस अवसर पर डीएम माला श्रीवास्तव, एसपी आलोक प्रियदर्शी, सलोन विधायक अशोक कुमार, गजाधर सिंह आदि मौजूद रहे।

महराजगंज ड्रेन पर पुल बनवाने का आश्वासन
ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विवेक विक्रम सिंह एवं क्षेत्रीय जनता की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने कचनावां गांव के पास महराजगंज ड्रेन पर पुल बनवाने का आश्वासन दिया। साथ ही गोविंदपुर गांव के पास से नायन गांव को जोड़ने के लिए पुल बनाने, डीह बिजली उपकेंद्र की क्षमता बढ़ाने, टेकारी दांदू से डीह होते हुए परशदेपुर जाने वाले मार्ग, सुंदरगंज चौराहे से सूची पिछवारा होते हुए चडरई चौराहे तक की सड़क को चौड़ीकरण कराने का आश्वासन दिया।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.