सेना ने श्रीनगर से 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार-गोला बारूद बरामद ~

सेना ने श्रीनगर से 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार-गोला बारूद बरामद

सेना ने श्रीनगर से 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार-गोला बारूद बरामद

जम्मू, कश्मीर में फैले आतंकवाद के समूल नाश के लिए सेना, पुलिस और अन्य सुरक्षबल एकजुट होकर जुटे हुए हैं। अनंतनाग जिले में जारी मुठभेड़ के साथ-साथ सुरक्षाबलों ने कश्मीर संभाग के अन्य इलाकों में कड़ी मुस्तैदी का परिचय देते हुए श्रीनगर के बाहरी इलाके से तीन हाईब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

सेना की 2 राष्ट्रीय राइफल और श्रीनगर पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में अचानक तलाशी अभियान छेड़कर एक जगह से तीन हाईब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से तीन एके राइफल, दो पिस्टल, 9 मैगजीन और 200 राउंड बरामद हुए हैं। पुलिस ने फिलहाल इन तीनों को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है। जल्द ही पुलिस की ओर से अन्य जानकारी साझा कर दी जाएगी।अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

इसी बीच विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र लावापोरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने टाटा मोबाइल गाड़ी को जांच के लिए रोका। जैसे ही इस वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें से तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया।इन तीनों आतंकियों को पुलिस स्टेशन शालत्नाग के हवाले कर दिया गया है। इन तीनों के खिलाफ इसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.