bigg-boss: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता? 

bigg-boss: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता? 

नई दिल्ली। बिग बॉस ने अपने 15 सीजन में शो में कई कंटेस्टेंट्स के प्यार को परवान चढ़ते हुए देखा है। कुछ लोगों का प्यार शो से बाहर कदम रखते ही खत्म हो जाता है, तो कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी लवस्टोरी को शादी तक पहुंचाते हैं। इस सीजन में तेजस्वी और करण कुंद्रा के अलावा एक और कपल था जिसने लोगों के दिल जीता। बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे को दिल देने वाले शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं हैं। हालांकि शमिता ने खुद पोस्ट कर राकेश से अलग होने पर सफाई दी है।

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता और राकेश का ब्रेकअप हो चुका है। वेबसाइट ने दावा किया कि ‘राकेश और शमिता के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा, दोनों की कुछ मुद्दों पर मतभेद हुए जिसके बाद इन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।’ इसी खबर पर अब शमिता शेट्टी की तरफ से सफाई आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ब्रेकअप की खबरों का सच बताया है।

शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा ‘हम आपसे आग्रह करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करें, ऐसी न्यूज में कोई सच्चाई नहीं है। आप सबको हमारा प्यार।’ राकेश और शमिता का अफेयर बिग बॉस ओटीटी में शुरू हुआ था। वे हमेशा घर में एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते थे। सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। फैंस ने उन्हें प्यार से ‘ShaRa’ नाम दिया।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.