भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा- कांग्रेस की पदयात्रा जनता का विश्वास खो चुकी है ~

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा- कांग्रेस की पदयात्रा जनता का विश्वास खो चुकी है

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा- कांग्रेस की पदयात्रा जनता का विश्वास खो चुकी है

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने उत्तराखंड में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सरकार पर लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि विश्वसनीयता शून्य व सिद्धांतविहीन कांग्रेस की बातों पर अब कोई भरोसा नही करता। ऐसे में राहुल गांधी की पदयात्रा और कांग्रेस के स्थानीय नेताओं की गाड़ी यात्रा सब व्यर्थ हैं। उन्होंने कहा कि धामी सरकार भ्रष्टाचार उन्मूलन, अपराध नियंत्रण व विकास को लेकर ऐतिहासिक कार्य कर रही है, लेकिन कांग्रेस ने कसम खाई हुई है कि न अच्छा देखेंगे, न अच्छा सुनेंगे और न ही अच्छा कहेंगे।

भाजपा सरकार के सफलता नहीं हो रही है हजम

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत अन्य नेताओं को भाजपा सरकार के शानदार कार्य और सफलता हजम नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के इतिहास में पहली बार भ्रष्टाचार के मामलों में रिकार्ड गिरफ्तारी के साथ पारदर्शी एवं सख्त कार्रवाई हुई है। सरकार यह सुनिश्चित कराने को कटिबद्ध है कि आरोपित सलाखों के पीछे रहें और उन्हें कठोरतम सजा दिलवाई जाए। विकास कार्यों को लेकर जनता की संतुष्टि हरिद्वार के त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के परिणाम में देखी जा सकती है।

कांग्रेस के लोग लगा रहे हैं निराधार आरोप

उन्होंने कहा कि वनंतरा रिसार्ट प्रकरण में भी कांग्रेस के लोग निराधार आरोप लगा रहे हैं, जबकि सभी दोषियों पर गैंगस्टर लगाकर उन्हें न्यायिक प्रक्रिया से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने को सरकार जुटी हुई है। यही नहीं, दिल्ली के छावला में उत्तराखंड की बेटी के साथ हुई दुखद व नृशंस घटना में पीड़ि‍त परिवार को न्याय दिलाने की कड़ी में धामी सरकार केंद्र सरकार के संपर्क में है और सभी जरूरी कानूनी उपायों को अमल में लाने को प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ हुए अपराधों को लेकर भी कांग्रेस राजनीति कर रही है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.