प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी माता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर हरिद्वार कोर्ट में केस ~

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी माता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर हरिद्वार कोर्ट में केस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी माता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर हरिद्वार कोर्ट में केस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी माता पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालियन के खिलाफ न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट हरिद्वार की कोर्ट में परिवाद दायर किया गया।

परिवाद में एडवोकेट अरुण भदौरिया ने कहा कि पीएम ने धारा 370 कश्मीर से हटाने, राम मंदिर, आयुष्मान योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आत्मनिर्भर भारत रोजगार योजना, ऑपरेशन ग्रीन योजना, उत्पादन योजना प्रधानमंत्री अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री रोजगार योजना, गर्भावस्था सहायता योजना, प्रधानमंत्री छात्रवृत्ति योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, देश के युवाओं के लिए प्रधानमंत्री योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा लोन योजना, जनधन योजना, एक सप्ताह में एक करोड़ 80 लाख 96130 बैंक खाता खोलने जैसे जनहित के रिकॉर्ड कार्य किए हैं।

कहा कि पीएम और उनकी माता के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करके गुजरात आप प्रदेश अध्यक्ष ने देशवासियों की भावनाओं को आघात पहुंचाया है। पिछले दिनों आप नेता को नोटिस भेजकर इस कृत्य के लिए सार्वजनिक रूप से देशवासियों, पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी माता हीराबेन से माफी मांगने और भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न करने को कहा गया था।

ऐसा न होने पर कोर्ट में सक्षम धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के लिए चेतावनी दी गई थी, लेकिन नोटिस मिलने के बावजूद लिखित रूप से कोई माफी नहीं मांगी। शिकायतकर्ता अरुण भदौरिया के बयान दर्ज करने के लिए अग्रिम तिथि 21 नवंबर तय की है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.