मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करेंगे भेंट, जेपी नड्डा व कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी करेंगे मुलाकात ~

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करेंगे भेंट, जेपी नड्डा व कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करेंगे भेंट, जेपी नड्डा व कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी करेंगे मुलाकात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट करेंगे। इसके अलावा वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व कुछ केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद पहली बार सोमवार देर शाम दिल्ली पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों के बीच उत्तराखंड के विकास से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।

राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी से मुलाकात की

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली के लिए रवाना हुए। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय नेतृत्व का योगदान रहा।

उन्हीं के दिशा-निर्देशन में अभियान चलाया गया। इसी कारण उत्तराखंड में भाजपा को दो-तिहाई बहुमत मिला है। इसीलिए अब वह प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करने दिल्ली जा रहे हैं।

दिल्ली पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच राज्य से संबंधित विषयों पर दो घंटे से अधिक चर्चा हुई।

सांसद अनिल बलूनी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि पौड़ी व टिहरी जिलों को जोडऩे के लिए सिंगटाली पुल के निर्माण की लंबे समय से मांग चल रही है। इसका कार्य प्रारंभ करने की जरूरत है। इस पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही वह जनहित के इस विषय पर कार्रवाई करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय भूतल परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.