मुख्य सेवक आपके द्वार के तहत ” जनसंवाद कार्यक्रम” में सीएम धामी ने सुनी जनता की  समस्याएं ~

मुख्य सेवक आपके द्वार के तहत ” जनसंवाद कार्यक्रम” में सीएम धामी ने सुनी जनता की  समस्याएं

मुख्य सेवक आपके द्वार के तहत ” जनसंवाद कार्यक्रम” में सीएम धामी ने सुनी जनता की  समस्याएं

चम्पावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को टनकपुर स्थित मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में मुख्य सेवक आपके द्वार’ के अंतर्गत ‘ जन संवाद’ कार्यक्रम* में प्रतिभाग करते हुए जनता की समस्याएं सुनी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के तत्काल निस्तारण के लिए निर्देशित किया। इस दौरान कई संगठनों व लोगों ने अपनी समस्याओं को सीएम के सामने प्रमुखता से रखा।मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कहा कि जो समस्या जिला स्तर पर हल हो सकती है, उनका समाधान निर्धारित समय पर होना चाहिए। वह समस्या अनावश्यक शासन या उनके स्तर पर नहीं आनी चाहिए, जिला स्तर पर होने वाले कार्यों की फाइल सचिवालय स्तर में आने पर अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाएगी।

मुख्यमंत्री  पुष्कर  धामी ने कहा कि शारदा घाट का निर्माण नमामि गंगे के अंतर्गत हो इसके लिए हम लगातार प्रयासरत हैं। उन्होंने जिलाधिकारी को नियमित माँ सारदा की आरती करने  के लिए  नमामि गंगे के अंतर्गत प्रस्ताव दिए जाने को निर्देशित किया। उन्होंने कहा मां पूर्णागिरि धाम में आने वाले लाखों श्रद्धालु हमारे चंपावत लोहाघाट पिथौरागढ़ के साथ ही अन्य जिलों में घूमे इसके लिए हम मंदिर माला मिशन के अंतर्गत पौराणिक मंदिरों एवं स्थानों को जोड़कर एक सर्किट के रूप में विकसित कर रहे हैं। उन्होंने कहा पूर्णागिरि को रोपवे से जोड़ने का कार्य जल्द ही किया जाएगा। दूरदराज सीमांत गांव के विकास हेतु सरकार गांव में चौपाल कार्यक्रम की व्यवस्था करने जा रही है।
इस दौरान मुख्यमंत्री  पुष्कर  धामी ने खूना निवासी फकरुद्दीन को ₹50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता का चेक भी प्रदान किया।
इस दौरान जिलाधिकारी  नरेंद्र सिंह भंडारी, पुलिस अधीक्षक  देवेंद्र पींचा,पालिकाध्यक्ष  विपिन वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष  निर्मल महरा, प्रदेश मंत्री हेमा जोशी,सीडीओ  आर एस रावत, एडीएम  हेमंत कुमार वर्मा एस डी एम हिमांशु कफलटीया एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.