सबसे पहले इस वादे को पूरा करेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अब आई निभाने की बारी

सबसे पहले इस वादे को पूरा करेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ, अब आई निभाने की बारी

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के बाद योगी आदित्‍यनाथ ने बहने से एक वादा किया था। शुक्रवार को लगातार दूसरी बार यूपी का मुखिया बनने के बाद अब शशि को वह वादा पूरा होने का इंतजार है।

खुशी और जश्न का माहौल

उत्‍तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में यमकेश्वर ब्लाक स्थित पंचुर गांव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पैतृक गांव है। शुक्रवार को लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ के शपथ लेने पर यहां खुशी और जश्न का माहौल था।

माता सावित्री देवी और स्वजन बेहद खुश

उनके पैतृक आवास पर पूरे दिन भजन कीर्तन होते रहे, पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ स्वजन और ग्रामीण नृत्य करते रहे। योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी और स्वजन बेहद खुश नजर आ रहे थे।

चुनाव जीतने के बाद अपने भाई से की थी बात

वहीं भगवान नीलकंठ महादेव और कुल देवी माता भुवनेश्वरी से भाई योगी की सफलता के लिए प्रार्थना करने वाली उनकी बहन शशि पयाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर योगी आदित्यनाथ के रूप में सुशासन और सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद अपने भाई से  बात की थी। योगी आदित्‍यनाथ ने उनसे वादा किया था कि शपथ ग्रहण करने के बाद समय मिलते ही वह एक बार सबसे मिलने गांव आएंगे।

अपने पुत्र के दूसरी बार यूपी के मुख्‍यमंत्री बनने पर मां सावित्री देवी बेहद खुश हैं। योगी आदित्‍यनाथ के भाई मानवेंद्र बिष्ट और महेंद्र बिष्ट ने भी खुशी व्‍यक्‍त की और इसे योगी के सुशासन की जीत बताया।

प्रशंसकों ने लिया माता से आशीर्वाद

ऋषिकेश से मिठाई और गुलाल लेकर गए प्रशंसक योगी आदित्यनाथ के गांव में उनकी सफलता के जश्न उनके गांव पहुंचे थे। ऋषिकेश निवासी ललित शर्मा लक्की, राजू बड़थ्वाल, गौरव, लोकेश कुमार, विशाल बंसल अपने साथ 15 किलो रसगुल्ले और गुलाल लेकर पहुंचे थे। इन सभी ने सावित्री देवी का आशीर्वाद लिया।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.