प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं ~

प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री मोदी ने दी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। आज रंगों का त्योहार होली देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बार होली ज्यादा खास भी है क्योंकि करीब दो साल बाद यह पहला मौका है जब लोग बिना कोई पाबंदियों के रंगोत्सव मना पाएंगे। कोरोना महामारी के चलते लोगों को दो साल पाबंदियां भी झेलनी पड़ी और लाकडाउन तक का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बार कोरोना केस कम होने के चलते ज्यादातर राज्यों ने पाबंदियां हटा रखी है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है और लोगों के जीवन में खुशियों की कामना की है।वहीं दूसरी ओर रूस-यूक्रेन में आज 23वें दिन भी युद्ध जारी है। रूस द्वारा यूक्रेन पर भारी बमबारी की जा रही है। इस बीच अमेरिका ने यूक्रेन की मदद जारी रखने की बात कही है।

उत्तराखंड में देहरादून के रायपुर में होली मिलन कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने ढोलकी बजाकर होली मनाई। वहीं कार्यकर्ताओं ने फूलों को साथ जश्न मनाया।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी होली के रंग में रंगे दिखे। सीएम को लोगों ने इतना रंग लगाया हैं कि उन्हें पहचाना तक मुश्किल हो रहा है। कई लोगों ने तो खुशी में सीएम को अपने कंधों पर उठा लिया और नाचने लगे।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.