खुद को हिन्दू बता कर हिंदू युवती से किया निकाह ~

खुद को हिन्दू बता कर हिंदू युवती से किया निकाह

खुद को हिन्दू बता कर हिंदू युवती से किया निकाह

लखनऊ, बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई के रहने वाले महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर एक हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दो साल तक उसका शोषण करता रहा और वीडियो भी बना लिया। असलियत पता चलने पर युवती ने विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी और फिर धमकाकर मतांतरण कराकर निकाह कर लिया। इसके बाद वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। इसके साथ ही उसके बाल काट दिए और भगा दिया।

आरोपित ने शोषण किया और वीडियो बना लिया : पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। महमूदखान यहां मानकनगर में बीते कई साल से रह रहा है और प्राइवेट नौकरी करता है। युवती के मुताबिक, महमूद खान ने खुद को हिंदू बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया। उसने अपना नाम रौनक चौरिसया बताया। इसके बाद शोषण किया और वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण करता रहा। जबरन मतांतरण कराया और फिर निकाह किया। इसके बाद रोजाना प्रताड़ित करने लगा।

मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया : बीते दिनों आरोपित ने पीड़िता के बाल काट दिए। इसके बाद मारपीट कर उसे घर से भगा दिया। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता तहरीर लेकर आलमबाग थाने पहुंची। इंस्पेक्टर आलमबाग शिवशंकर महादेवन ने बताया कि पीड़िता का पहले भी कई बार महमूद से झगड़ा हो चुका है। पंचायत भी हुई है। दोनों ने शादी की थी। दो साल से साथ रह रहे थे। पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.