द कश्मीर फाइल्स को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बड़ा दावा, दर्शक फिल्म देखते वक्त कुछ खा-पी नहीं रहे,मल्टीप्लेक्स कर्मचारियों को हो रही परेशानी ~

द कश्मीर फाइल्स को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बड़ा दावा, दर्शक फिल्म देखते वक्त कुछ खा-पी नहीं रहे,मल्टीप्लेक्स कर्मचारियों को हो रही परेशानी

द कश्मीर फाइल्स को लेकर राम गोपाल वर्मा ने बड़ा दावा, दर्शक फिल्म देखते वक्त कुछ खा-पी नहीं रहे,मल्टीप्लेक्स कर्मचारियों को हो रही परेशानी

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के लिए रोजाना सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ पहुंच रही है। ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक इस फिल्म को दिखाने के लिए कई राज्यों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री भी कर दिया है। वहीं इस फिल्म के कारण सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में काम करने वाले कर्माचारियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मल्टीप्लेक्स में पॉपकॉर्न और पानी-कोल्ड ड्रिंक बेचने वालों को काफी परेशानी हो रही है। दर्शक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखते वक्त न कुछ खा रहे हैं और न पी रहे हैं। इस बात की जानकारी मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले फिल्मकारों में से एक हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी देते रहते हैं।

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर बड़ी बात कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘अभी-अभी एक मल्टीप्लेक्स मैनेजर ने बताया कि पॉपकॉर्न और पानी-कोल्ड ड्रिंक की बिक्री बहुत कम हो गई है क्योंकि लोग फिल्म देखते वक्त स्नैक्स खाने या कोक पीने के मूड में नहीं हैं।’ सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

निर्देशक के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सनडे को धुआंधार कमाई की है। अब तक के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए फिल्म ने नया मुकाम हासिक किया है। कुल मिलाकर यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

10 दिन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जो झंड़े गाड़ें हैं इसकी उम्मीद इस फिल्म के मेकर्स को भी नहीं रही होगी। द कश्मीर फाइल्स ने 10वें दिन यानि सनडे को जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 30 करोड़ के आस पास की कमाई की है। यह एक ही दिन में अब तक की सबसे अधिक कमाई है। दिलचस्प बात यह है कि इसकी कमाई पहले दिन के कलेक्शन से 9 गुना ज्यादा है। अब, किसी को आश्चर्य नहीं होगा अगर फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाए।  

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.