Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी के मसले में तोड़ी रणधीर कपूर ने चुप्पी

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी के मसले में तोड़ी रणधीर कपूर ने चुप्पी

रणबीर कपूर और आलिया की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू हो चुका है. रणबीर के बांद्रा में वास्तु आवास के बाहर मीडिया ने रणबीर की मां नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और समारा को स्पॉट किया गईं. इस दौरान सभी लोग पारंपरिक पोशाक में थे. खबर के अनुसार, रणबीर के घर पर उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर की याद में एक पूजा का आयोजन किया गया है.

रणधीर ने कही ऐसी बात

बातचीत के दौरान रणधीर कपूर ने कहा, ‘रणबीर शादी करने वाले हैं लेकिन आज नहीं. करीब 15 तारीख है. मैं (उसके लिए) बहुत खुश हूं. जोड़े के स्वागत के बारे में, रणधीर ने कहा, “हम चर्चा कर रहे हैं. मैं वापस अपने रास्ते पर हूं (मुंबई के लिए). मैं गोवा में था. अब मैं वापस जा रहा हूं, इसलिए हम आज उस पर चर्चा करेंगे और फैसला करेंगे.”इससे पहले रणधीर ने बताया था कि, “मुझे नहीं पता कि लोग आलिया और रणबीर के साथ इतनी स्वतंत्रता क्यों लेते हैं. आरके हाउस में होगी शादी? मैंने ऐसा कुछ नहीं सुना है. ऐसा नहीं है कि मैं इससे अवगत हूं.”

अयान मुखर्जी ने दी शादी की बधाई

आलिया रणबीर को शादी की शुभकामनाएं देते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा है कि ”रणबीर के लिए और आलिया के लिए! और… इस पवित्र यात्रा के लिए वे जल्द ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग हैं. वो मेरे लिए एक सेफ और हेप्पी दुनिया हैं, जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए काम किया है.”इसके आगे वो लिखते हैं कि ”हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए … उन्हें उपहार के रूप में. !! कामना है कि आने वाले जीवन के एक अद्भुत नए अध्याय में प्रवेश करने के साथ-साथ हमेशा के लिए, ऊर्जा और सभी आशीर्वाद, सभी खुशी और सभी पवित्रता उन्हें घेर लें.”

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.