शिवपाल यादव सीतापुर जेल में आजम खां से मिले ~

शिवपाल यादव सीतापुर जेल में आजम खां से मिले

शिवपाल यादव सीतापुर जेल में आजम खां से मिले

सीतापुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के बीच चल रही तल्खी के बीच वह शुक्रवार को जेल में बंद सपा नेता आजम खां से मिलने पहुंचे। यह मुलाकात करीब सवा घंटे तक चली। हालांकि, इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं तेज हो गईं हैं।

हाल ही में आजम खां के समर्थकों द्वारा सपा से मुखर होने के बाद इस मुलाकात के पीछे भी कई मायने निकाले जा रहे हैं। करीब 2 साल से सपा नेता आजम खां सीतापुर जिला कारागार में बंद है। उनके साथ उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह आजम भी बंद थे। दोनों लोग जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

2 दिन पूर्व आजम खां के घर पर उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम से रालोद के जयंत चौधरी ने मुलाकात की थी। शुक्रवार को प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने जेल में आजम खांं से मुलाकात करने पहुंचे। अंदर जाते समय शिवपाल यादव ने कोई बातचीत नहीं की। खबर लिखे जाने तक उनकी मुलाकात जारी थी।

इससे पहले भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच शिवपाल यादव और अखिलेश यादव अब दोनों खुलकर एक-दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उन्हें (अखिलेश यादव) मुझसे कोई दिक्कत है तो वो मुझे पार्टी से निकाल दें। मैं सपा के 111 विधायकों में से एक विधायक हूं और वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्होंने कल कहा था कि वह किसी भी दिन आजम खां से  मुलाकात कर सकते हैं और आज मिलने के लिए पहुंच गए।

किसी से कुछ भी छुपाऊंगा नहीं- शिवपाल
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकत नहीं हुई। हो सकता है कि वो मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति से मुलाकात की बात कर रहे हों। भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि इसका खुलासा समय आने पर किया जाएगा कि क्या कर रहा हूं? कहां जा रहा हूं? किसी से कुछ भी नहीं छुपाऊंगा।

शिवपाल यादव ने सीएम योगी की फिर तारीफ की 
शिवपाल लगातार भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं। बुधवार को भी उनका योगी प्रेम फिर देखा गया था। जसवंतनगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय लुधपुरा में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की थी।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.