तमिलनाडु में श्रद्धालुओं से भरा ट्रक खाईं में गिरा, 11 की मौत, सीएम ने जताया दुख

तमिलनाडु में श्रद्धालुओं से भरा ट्रक खाईं में गिरा, 11 की मौत, सीएम ने जताया दुख

तमिलनाडु के तिरुपत्तूर के निकट शनिवार को हादसा हो गया। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने इस हादसे को लेकर शोक जताया है। जानकारी के अनुसार, तिरुपत्तूर के निकट एक पहाड़ी मंदिर में पूजा करने के लिए गए 30 श्रद्धालु गए थे। मंदिर पर जाते समय उनका पिकअप ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। पुलिस के मुताबिक, घायलों को अस्पताल में भेजा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की सहायता की घोषणा की है। मौतों पर दुख व्यक्त करते हुए स्टालिन ने कहा कि मैंने अधिकारियों को जिला सरकारी अस्पताल में घायलों के इलाज में तेजी लाने का आदेश दिया है।

पुलिस के मुताबिक, पुलियूर गांव के करीब 30 लोग जिले के सेंबराई की पहाड़ी पर स्थित एक मंदिर की ओर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक के चालक ने घाट रोड पर एक मोड़ पर बातचीत के दौरान वाहन से नियंत्रण खो दिया जिससे कारण दुर्घटना हुई।पुलिस के मुताबिक, हादसे में मृतक ग्यारह लोगों में छह महिलाएं और पांच लड़कियां शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.