UP Election 2022: राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा- यूपी में अब तक मोदी बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला ~

UP Election 2022: राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा- यूपी में अब तक मोदी बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला

UP Election 2022: राहुल गांधी का मोदी पर हमला, कहा- यूपी में अब तक मोदी बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अब तक यूपी में 50 से ज्यादा भाषण दे चुके हैं लेकिन बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला। 2014 में कहा करते थे कि हर साल दो करोड़ नौकरियां दूंगा लेकिन मिली किसी को नहीं। युवा परेशान हैं, किसान परेशान हैं। कहते थे कि 2022 तक किसानों की आय दोगुना कर दूंगा अभी तक नहीं हुई बल्कि महंगाई से सभी परेशान हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। दरअसल, वो कहना चाहते हैं कि 70 साल में अडानी अम्बानी के लिए कुछ नहीं हुआ। इस दौरान जो भी सरकारी कंपनियां बनीं वो बेच दी। भेल बेंच दी। एचएएल बेंच दी और एअर इंडिया भी बेंच दी।

उन्होंने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश जानता है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वोट पाने के लिए वह कुछ भी बोल सकते हैं। वो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मध्य प्रदेश व गोआ में कांग्रेस की सरकार थी पर 10-20 करोड़ रुपये देकर चोरी कर लिया। मोदी ने नोटबंदी की। गलत जीएसटी लागू की। बड़े-बड़े उद्योगपतियों की मदद की पर कोरोना के दौरान छोटे दुकानदारों की मदद नहीं की। हिंदुस्तान के अरबपति देश को रोजगार नहीं देते हैं। रोजगार देने का काम मिडिल क्लास बिजनसमैन और किसान करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि आने वाले समय में युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा। आप अपने बच्चे को चाहे जितना पढ़ा लो लेकिन उन्हें रोजगार नहीं मिलेगा। हर माता-पिता सपने देखते हैं कि हमने बच्चों को शिक्षा दी है तो उन्हें रोजगार मिले पर ऐसा नहीं हो पाएगा।

‘नौकरियां पैदा करने का टिकट आपके हाथ में है’
राहुल गांधी ने कहा कि रोजगार पैदा करने का टिकट आपके हाथ में है। आप पोलिंग बूथ पर जाकर कांग्रेस को वोट करें आपको रोजगार मिलेगा। कांग्रेस को वोट कर जिताएं। जब तक यूपी में रोजगार नहीं पैदा होगा तब तक यूपी आगे नहीं जा सकेगा।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.