उत्तराखंड: भाई की शादी के लिए कोटद्वार पहुंची उर्वशी

उत्तराखंड: भाई की शादी के लिए कोटद्वार पहुंची उर्वशी

कोटद्वार: सिंग साब द ग्रेट, पागलपंती, वर्जिन भानुप्रिया, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उत्तराखंड आई हुई हैं। जयहरीखाल में अपने बुआ के बेटे के विवाह समारोह में पहुंची उर्वशी ने बताया कि इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें उत्तराखंड से विशेष स्नेह मिला है, इसके लिए वह सदा आभारी रहेंगी।

जयहरीखाल के सकमुंडा गांव की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यहां अपने बुआ के बेटे (भाई) के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची हैं। यहां प्रशंसकों की भीड़ ने उर्वशी को घेरे रखा। उर्वशी ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया, उनके साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई। विवाह स्थल पर पूरे रीति रिवाज के दौरान उर्वशी अपनी मां माता मीरा रौतेला व पिता मनवर सिंह के साथ मौजूद रहीं।

यहां एक मुलाकात में उर्वशी ने बताया कि 2013 में आई उसकी पहली हिंदी फिल्म सिंग साब द ग्रेट थी। इसके बाद सनम रे, पागलपंती, हेट स्टोरी 4 फिल्मों में उसका अभिनय सराहा गया। इन दिनों वह दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त है। बड़े बजट वाली राम पोथिनेनी की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में वह उसकी पत्नी की भूमिका में हैं। इसमें वह एक साधारण महिला के रोल में दिखाई देंगी।

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *