AAP ने गुजरात पर गड़ाई नजर, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान करेंगे रोड शो ~

AAP ने गुजरात पर गड़ाई नजर, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान करेंगे रोड शो

AAP ने गुजरात पर गड़ाई नजर, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान करेंगे रोड शो

गुजरात के अहमदाबाद में शनिवार को आम आदमी पार्टी का ‘रोड शो’ आयोजित हो रहा है। इस रोड शो को ‘तिरंगा यात्रा’ का नाम दिया गया है जो दो किलोमीटर का होगा। अहमदाबाद के निकोल और बापूनगर में होने वाले इस तिरंगा यात्रा में राज्य भर से पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं सहित लगभग 50,000 लोग शामिल हो रहे हैं। पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया है कि अहमदाबाद के में शुरू हो रहे इस रोड शो के जरिए आज से AAP का चुनाव अभियान शुरू होगा। AAP ने इससे पहले पठानकोट, जालंधर और अयोध्‍या में भी तिरंगा यात्रा का आयोजन कर चुकी है। 

दो दिनों के लिए गुजरात में हैं केजरीवाल व भगवंत मान

यह कार्यक्रम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में होने वाला यह रोड शो उनके दो दिवसीय यात्रा का हिस्सा है। इसके जरिए AAP के दोनों नेता राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अपनी पार्टी को बढ़ावा देने का प्रयास करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम में आज दोनों नेता पहले गांधी आश्रम जाएंगे और फिर दोपहर में तिरंगा यात्रा के लिए निकोल इलाके में पहुंचेंगे।

वापसी से पहले जाएंगे स्वामीनारायण मंदिर

रविवार को वे शाम को दिल्ली वापस जाने से पहले शाहीबाग इलाके में स्वामीनारायण मंदिर जाएंगे। एक दिन पहले ही पंजाब विधानसभा में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा था, दिल्ली में कोई भी काम करना हो तो उपराज्यपाल से अनुमति मांगनी पड़ती है वहां CM का कुछ नहीं चलता क्योंकि वहां सरकार किसी और पार्टी की बनी हुई है। पंजाब ने केंद्र सरकार से अतिरिक्त बिजली मांगी थी लेकिन हमें मना कर दिया गया और हरियाणा को दे दिया।’

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.