IPL 2022: गुजरात की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव, टाप पर है विस्फोटक कप्तान की टीम ~

IPL 2022: गुजरात की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव, टाप पर है विस्फोटक कप्तान की टीम

IPL 2022: गुजरात की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव, टाप पर है विस्फोटक कप्तान की टीम

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अब हैदराबाद को छोड़कर सभी टीम 2 या इससे अधिक मैच खेल चुकी है। इस बार मुकाबला 10 टीमों के बीच है इसलिए मैचों की संख्या भी अधिक है। शनिवार को इस बार दो मैच खेले गए पहले मैच में राजस्थान ने मुंबई को हराया तो दूसरे मैच में गुजरात ने दिल्ली को पटखनी दी। इन दोनों मैचों के बाद अंक तालिका में बदलाव आया है।राजस्थान की टीम अब 2 मैचों में 2 जीत दर्ज कर टाप पर पहुंच गई है। दूसरे नंबर पर कोलकाता की टीम है जो 3 मैचों में से दो में जीत दर्ज कर चुकी है। राजस्थान ने पहले मैच में हैदराबाद को जबकि दूसरे मैच में मुंबई को हराया। तीसरे और चौथे स्थान पर क्रमश: गुजरात और दिल्ली की टीम है। गुजरात के 4 अंक जबकि दिल्ली के 2 अंक हैं। गुजरात ने अब तक खेले गए दोनों मैचों में जीत दर्ज की है। पहले उसने लखनऊ की टीम को हराया था फिर शनिवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली को हराया।

अंक तालिका में 5वें नंबर पर लखनऊ की टीम है जबकि बैंगलोर 2 अंकों के साथ छठे नंबर पर है। 7वें नंबर पर बल्लेबाजों से सजी पंजाब की टीम है जिसने अब तक दो मुकाबले खेले हैं, एक में जीत मिली है जबकि दूसरे में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद की टीमों ने अभी तक अपना जीत का खाता नहीं खोला है। वे क्रमश: 8वें, 9वें और 10वें नंबर पर हैं। चेन्नई को पहले कोलकाता के हाथों और फिर लखनऊ के सामने हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई को पहले मैच में दिल्ली ने जबकि दूसरे मैच में राजस्थान रायल्स ने हराया था। तालिका में आखिरी पायदान पर हैदराबाद है जिसका अगला मैच 4 अप्रैल को लखनऊ से होगा।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.