आगरा में सड़क हादसा: दो की मौत और आठ लोग घायल ~

आगरा में सड़क हादसा: दो की मौत और आठ लोग घायल

आगरा में सड़क हादसा:  दो की मौत और आठ लोग घायल

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानपुर-आगरा हाईवे पर सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। डंपर की टक्कर से पिकअप सवार दो लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हुए हैं। पिकअप सवार लोग मुंडन संस्कार कराने दिल्ली से कानपुर जा रहे थे और ज्यादातर उन्नाव जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नई दिल्ली से पिकअप में सवार होकर एक ही परिवार व रिश्तेदार बच्चे का मुंडन संस्कार संपन्न कराने के लिए कानपुर रवाना हुए थे। कानपुर आगरा हाईवे पर इटावा के फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तर डंपर ने पिकअप में टक्कर मार दी। हादसे में चालक 25 वर्षीय सोनू और 65 वर्षीय रामसजीवन की मौत हो गई। घायलों में 42 वर्षीय जयकुमार व 16 वर्षीय बेटी निधि निवासी मलवा खेड़ा थाना बरासवा जनपद उन्नाव, 25 वर्षीय रोशनी निवासी रेलवे क्रासिंग चौकी आजादपुर दिल्ली, 11 वर्षीय ज्योति निवासी मलवा खेड़ा थाना बरासवा जनपद उन्नाव, 11 वर्षीय अारुषि निवासी मलवा खेड़ा थाना बरासवा जनपद उन्नाव, रामसजीवन की पत्नी 60 वर्षीय धनपता निवासी रेलवे क्रासिंग चौकी आजादपुर दिल्ली व एक बालक घायल हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां से चार गंभीर घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई भेजा गया है। बताया गया है कि हादसे में मरने वाले दोनों लोग रिश्ते में नाना व मामा हैं। दो घायलों की हालत गंभीर बताई गई है। बताया गया है कि ट्रक हाईवे पर नीचे उतरने के लिए मुड़ रहा था तभी दिल्ली की तरफ से आ रही पिकअप टकरा गई।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.