दुकान की छत तोड़कर चोरों ने तीन दुकानों में लगाई सेंध ~

दुकान की छत तोड़कर चोरों ने तीन दुकानों में लगाई सेंध

दुकान की छत तोड़कर चोरों ने तीन दुकानों में लगाई सेंध

देहरादून। दून के प्रमुख पलटन बाजार में चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। छत तोड़कर एक के बाद एक दुकान में घुसे चोरों ने नकदी और कीमती सामान पर हाथ साफ किया।

आज बुधवार को देहरादून के पलटन बाजार में जंगम शिवालय के पास स्थित कपड़ों की तीन दुकानों में चोरी की घटना सामने आई। रात को दुकान बंद कर घर गए दुकानदार जब सुबह दुकान पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।

स्थानीय व्यापारियों ने बताया कि पलटन बाजार में स्थित गढ़वाल सारीज, बाबा कलेक्शन और मीनाक्षी फैशन में सीलिंग तोड़कर एक ही रात में चोरी की गई। उन्‍होंने बताया कि पूर्व में भी इसी प्रकार की घटना घंटाघर स्थित गेलार्ड, गुप्ता हैंडलूम और अरविंद कलेक्शन में हुई थी।

व्यापारियों में रोष है कि शहर कोतवाली पुलिस और धारा चौकी की नाक के नीचे इस घटना को अंजाम दिया गया। इस तरह की वारदातों का मुख्‍य कारण घोसी गली में लगने वाला अवैध मार्केट। जिसमें किसी प्रकार का वेरिफिकेशन पुलिस द्वारा नहीं किया जाता। व्‍यापारियों ने कहा इस सब विषय के लिए व्यापारी लामबंद होंगे। पुलिस प्रशासन को ज्ञापन देंगे। अवैध मार्केट को तत्काल प्रभाव से बंद कराने की मांग की जाएगी।

इस दौरान मौके पर व्यापारियों में सुरेश गुप्ता, मनीष, महेंद्रु, पंकज, विकास वर्मा, गौरव गुप्ता, विजय कोहली, शेखर फुलारा, शुभम गुलाटी, हरीश विरमानी, विवेक मिश्रा, रोहित बहल, सुरेश गुप्ता, सुदेश अग्रवाल और मुबारक हुसैन आदि मौजूद रहे। सभी व्यापारियों ने इस घटना पर रोष व्यक्त किया। वहीं, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.