UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश बताएं, क्यों वापस लिए थे आतंकियों के मुकदमे ~

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश बताएं, क्यों वापस लिए थे आतंकियों के मुकदमे

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप, कहा- अखिलेश बताएं, क्यों वापस लिए थे आतंकियों के मुकदमे

हरदोई। हरदोई में पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर खूब निशाना साधा। शाहाबाद की जनसभा में मुख्यमंत्री बोले, पहले यह पैसा इनके इत्र वाले मित्र के घर चला जाता था। इन्हें शायद पता होना चाहिए कि हमारा बुलडोजर सड़क ही नहीं बनाता, इनके इत्र वाले मित्र जैसे लोगों को ठीक करने का भी काम करता है। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके, कहा कि गुजरात में आतंकियों को फांसी की सजा सुनाई गई तो सपा को बहुत तकलीफ हुई। देश के दुश्मन भी इनके दोस्त हैं। उन्होंने कहा, क्या अखिलेश प्रदेश की जनता को बताएंगे कि उन्होंने राम मंदिर और सीआरपीएफ कैंप पर हमला करने वाले आतंकवादियों के मुकदमें क्यों वापस लिए थे। 

सीएम योगी बोले, आज मैं इसीलिए आपके पास आया हूं। जब 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार आई थी तो इन्होंने सबसे पहले आतंकवादियों के मुकदमें वापस लिया। एक-दो नहीं बल्कि, डेढ़ दर्जन आतंकवादियों के मुकदमें वापस लिया था। मैं आज समाजवादी पार्टी के मुखिया से पूछना चाहता हूं कि उनको जनता की अदालत में स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उन्होंने किस हैसियत से उत्तर प्रदेश और देश की सुरक्षा के लिए घातक बने आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का दुस्साहस किया था। आखिर सपा को आतंकियों से इतनी हमदर्दी क्यों है।

गुजरात के एक न्यायालय ने 38 आतंकवादियों को फांसी की सजा सुनाई है। उसमें आठ आतंकियों का संबंध आजमगढ़ से है। एक आतंकी का बाप समाजवादी पार्टी का प्रचारक है। मैं अब्बा जान तभी बोलता था, क्योंकि मैं इनकी हरकतों को देखता था। सपा को जनता से माफी मांगनी चाहिए। सपा उत्तर प्रदेश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। मैं पूछना चाहता हूं क्या राजनीति इतनी बड़ी हो गई है कि देश की सुरक्षा के लिए कोई जगह नहीं है। सपा को इस पर विचार करना चाहिए। 

editor

editor

Leave a Reply

Your email address will not be published.